ग्राहक टैग: सामाजिक विपणन (3), प्रतियोगिता, सार्वजनिक संबंध, अभियान फोकस, सामाजिक व्यवहार के प्रबंध लागत, पोषण कार्यक्रम, विपणन अनुसंधान, मीडिया, लक्ष्यों,
2.
मॉड्यूल रणनीति के कार्यान्वयन पर और सभी बुनियादी और उन्नत विपणन, संचालन, मानव संसाधन प्रबंधन और प्रबंध लागत और मुनाफे के रूप में प्रबंधन के पाठ्यक्रमों पर ध्यान केंद्रित है.
3.
मॉड्यूल रणनीति के कार्यान्वयन पर और सभी बुनियादी और उन्नत विपणन, संचालन, मानव संसाधन प्रबंधन और प्रबंध लागत और मुनाफे के रूप में प्रबंधन के पाठ्यक्रमों पर ध्यान केंद्रित है.